2020 Ke Sabse Achche Shooting Games – Top 10 Free Android Games 2020 – फ्री एंड्राइड गेम्स 2020

Top 10 Best Free Android Shooting Games 2020
Screenshot of Call Of Duty Mobile Game
दोस्तों आप एक गेमर हैं तो आप इन एंडाइड गेम्स को अच्छे से जानते होंगे और हो सकता है आप इन शानदार गेम्स को अपने मोबाइल फोन में खेल भी चुके हों। परन्तु अगर आप गेम खेलने के शौकीन हैं और आप बेस्ट एंड्राइड गेम्स (Best android games) सर्च कर रहे हैं तो आपको ये कुछ गेम्स जरुर खेलने चाहिये। अगर आप एक एंड्राइड स्मार्टफोन यूज़र हैं और आप Shooting Games खेलने के बहुत ही शौकीन हैं, शूटिंग गेम्स मतलब की PUBG Mobile की तरह के android games, तो आपको कुछ ऐसे बेहतरीन एंड्रायड गेम्स के बारे में बताने जा रहा हूँ जिन्हें आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही साथ ये सभी शानदार गेम्स आप फ्री में डाउनलोड करके इनका लुफ्त उठा सकते हैं। तो चलिये जानते हैं इन फ्री एंड्राइड गेम्स के बारे में कि कौन-कौन से ऐसे गेम्स हैं जिनका आप लुफ्त उठा सकते हैं।

 1. PUBG Mobile :

 
देखा जाये तो PUBG Mobile नया गेम है जिसे लॉन्च हुये ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। इसके बावजूद यह गेम बहुत ही कम समय में लोगों के बीच बहुत ही फेमस हो चुका है। PUBG Mobile में एक साथ एक मेप में 100 प्लेयर खेलते हैं। इस गेम का लाइट वर्ज़न भी आ चुका है जो PUBG Mobile Lite के नाम से है जिसे आप नार्मल मोबाइल फोन में बहुत ही आसानी से खेल सकते हैं। इस गेम को आप Play Store Link से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

2. Call Of Duty Mobile :

 यह गेम भी PUBG Mobile Game की तरह बहुत ही पापुलर गेम है। यह गेम भी शूटिंग पर आधारित गेम है जिसमें एक समय में 100 प्लेयर एक ग्राउंड में फाइट करते हैं। अगर कहा जाये तो Call Of Duty Mobile Game PUBG Mobile गेम की तरह ही शानदार गेम है। इस गेम को भी आप अपने मोबाइल फोन में बहुत ही आसानी से खेल सकते हैं। इस गेम को आप Play Store Link से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


 
 

3. Modern Combat 5 : Blackout

Modern Combat 5 भी एक मल्टी प्लेयर मोबाइल गेम है जिसे आप अपने मोबाइल फोन में बहुत ही आसानी से खेल सकते हैं। यह एक शूटिंग गेम है जो Call of Duty की तरह ही गेम है। इस गेम में आपको चैप्टर कम्पलीट करना होता है जिसके बाद आपको अगला चैप्टर खुलता है। इस गेम में चैप्टर से मतलब एरिया या मिशन से है। इस गेम की ग्राफिक्स बहुत ही शानदार दी गयी है जिसे खेल कर आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं। इस गेम को आप Play Store Link से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
 
 
 

4. Fortnite : 

Fortnite गेम भी बहुत ही पापुलर शुटिंग गेम है जिसे आप यहाँ डाउनलोड पर क्लिक करके आसानी से अपने मोबाइल फोन में Download Link  डाउनलोड कर सकते हैं। Fortnite mobile game कार्टून की ग्राफिक्स में आता है। जिसे आप फ्री में अपने मोबाइल फोन में खेल सकते हैं। यह आपको एक अलग ही एक्सपीरियंश देगा।
 
 
 

5. N.O.V.A. Legacy : 

N.O.V.A. Legacy गेम भी बहुत ही पापुलर शूटिंग गेम है जिसे आप अपने मोबाइल फोन में खेल सकते हैं। इस गेम को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खेल सकते हैं। अगर आप मल्टी प्लेयर गेम खेलना चाहते हैं तो इसे ऑनलाइन खेल सकते हैं। इस गेम में अलग-अलग गेम मोड हैं जिन्हें खेलकर आप अपना समय काट सकते हैं। इसे Play Store Link से डाउनलोड कर सकते हैं।
 
 
 

6. Modern Strike Online:

Modern Strike Online Game भी एक शानदार शूटिंग गेम है जो Google Play Store Link पर उपलब्ध है। यह एक टीम गेम है जिसमें आपको 11 मेप्स मिलते हैं। यह गेम भी फ्री गेम है जिसे आप अपने मोबाइल फोन में बहुत ही आसानी से खेल सकते हैं।
 
 
 
ये भी पढ़ें : Top 5 Free Video Editing Software – टॉप 5 फ्री वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर
 
 

7. Shadowgun Legends : 

अगर आप एलियंस से फाइट करना चाहते हैं तो Shadowgun Legends आपके लिये एक शानदार शूटिंग एक्शन गेम साबित हो सकता है। इस गेम में आपको मिशन कम्पलीट करना होता है। इस गेम को आप Play Store Link से आसानी से डाउलोड कर सकते हैं जो फ्री गेम है।
 
 
 

8. Brother In Arms :

जैसा कि आप नाम से ही समझ सकते हैं कि Brother in Arms किस तरह का गेम है। यह भी एक शूटिंग गेम है जिसे आप Play Store Link से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। गेम में आपको अपने दुश्मन पर विजय प्राप्त करना होता है। अपने Gear और Squard को अपडेट करके दुश्मन पर जीत प्राप्त कर सकते हैं। इस गेम में भी अन्य गेम्स की तरह अलग-अलग मिशन हैं। 
 
 
 

9. Critical Ops :

Critical Ops Game एक मल्टी प्लेयर गेम है जिसमें दुश्मन से लड़ाई करके उन पर जीत हासिल करनी होती है। इस शानदार गेम को आप Play Store Link से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
 
 
 

10. Infinity Ops : 

Infinity Ops भी एक बेहतरीन मल्टी प्लेयर गेम है जिसमें आप Clan बना सकते हैं और अपने दोस्तों या अन्य यूजर को एक साथ खेलने के लिये इनवाइट कर सकते हैं। इस गेम को भी Play Store Link से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
 
 
 
ये भी पढ़ें : Top 10 Best Processor Gaming Smartphone under 15000 (May 2020) – टॉप 10 बेस्ट प्रोसेसर वाले गेमिंग मोबाइल फोन
 

11. Overkill 3 :

इस गेम के नाम से ही समझ गये होंगे कि Overkill 3 गेम भी एक शूटिंग एक्शन गेम है। जिसे आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। इस गेम को भी आप फ्री में Play Store Link से डाउनलोड कर सकते हैं।
 
 
ये थे कुछ शानदार स्मार्टफोन गेम्स जिनको इंस्टॉल करके आप गेम का लुफ्त उठा सकते हैं। अगर कोई गेम जो आपकी नज़र में अच्छा हो तो हमें कमेंट करके बता सकते हैं। इन गेम्स की ऑफीशियल वेबसाइट से पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
 
One thought on “Top 10 Best Free Android Shooting Games 2020 – टॉप 10 सबसे अच्छे फ्री ऐंड्राइड शूटिंग गेम्स 2020”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *